Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पटाखों की आपूर्ति करने वाले दो लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने अलग-अलग मामलों में पटाखों की आपूर्ति करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान सौरभ और रामप्रकाश के रूप में हुई. पुलिस ने इनके पास से 1104 किलोग्राम पटाखे बरामद किए हैं.

आरोपी रामप्रकाश ने बुराड़ी के जगतपुर में पटाखों का गोदाम बनाया था. यहां से 1000 किलोग्राम पटाखे बरामद किए गए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर पटाखों के इस अवैध गोदाम का खुलासा किया. पूछताछ में आरोपी ने यह खुलासा किया कि उसने बिजनौर से परवेज, नोएडा से जयरावल और त्रिनगर, दिल्ली से मनोज से पटाखे लिए थे.

दूसरे मामले में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पटाखों के साथ कार से क्राउन प्लाजा होटल के पास आने वाला है. सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी सौरभ को दबोच लिया. इसकी गाड़ी से 104 किलो पटाखे बरामद हुए.

https://lalluram.com/two-people-supplying-firecrackers-arrested/