Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पड़ी जब सीएम की फटकार..हरकत में आया प्रशासन..35 किसानों को मिला 85 लाख मुआवजा..खुश हुए माटीपुत्र

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर बांध प्रभावनित किसानों को जिला प्रशासन ने मुआवजा का चेक दिया। मामला जिले के राजपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत मुरका का है। बांध निर्माण में लगभग 500 किसान प्रभावित हुए थे।
 
              जिला प्रशासन ने मुरका बांध प्रभावनित 35 किसानों को लंबित भुगतान किया है। बताते चलें कि किसानों ने मुआवजा को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुआवजा के लिए गुहार लगाया था। मामले में मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को लंबित भुगतान किए जाने का आदेश दिया।
 
                       किसानों की शिकायत और मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद कलेक्टर ने संबधित सभी विभागों को किसानों का लंबित मुआवजा दिए जाने का फरमान जारी किया। इसी क्रम में ग्राम पंचायत मुरका में जनसमस्या निवारण शिविर के दौरान सभी 35 किसानों को लंबित मुआवजा राशि 85 लाख रुपए का भुगतान चेक दिया गया।

The post पड़ी जब सीएम की फटकार..हरकत में आया प्रशासन..35 किसानों को मिला 85 लाख मुआवजा..खुश हुए माटीपुत्र appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/when-cm-reprimanded-administration-came-into-action-35-farmers-got-85-lakh-compensation-matiputra-was-happy/