Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पड़ोसी ने हत्या कर महिला को अपने घर में ही दफनाया, बेटे को मिट्टी में दिखी मां की उंगली

लखनऊ में लूट के बाद वृद्ध महिला का शव घर में दफनाने की खबर मिली है. वहीं, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, मृतका के बेटे का दावा है कि आरोपी पड़ोसी युवक शराब पीने का आदि है और उसने लूटपाट के मकसद से इस वारदात को अंजाम दिया है.

लखनऊ के थाना इटौंजा क्षेत्र स्थित वॉर्ड नंबर 5 में सुफियान नामक शख्स अपनी मां के साथ रहते थे. सूफियान एक प्राइवेट फर्म में काम करते हैं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि उनकी मां घर से किसी काम के लिए निकलीं थी और दोपहर तक वापस नहीं लौटीं. उन्हें काफी ढूंढा गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला. सूफियान के अनुसार, उनकी मां पड़ोस में रहने वाले एक कासिम नामक के घर जाया करती थीं. मगर जब पुलिस ने कासिम से पूछताछ की तो उसने भी कुछ नहीं बताया. इसके बाद बेटे ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

फिर सामने आई हैरान कर देने वाली कहानी

इस दौरान बेटे सूफियान को कुछ शक हुआ. उन्होंने कासिम के बंद घर में कूदकर देखा तो नई मिट्टी से घर खुदा हुआ था. इसमें गौर से देखने पर उन्हें अपनी मां की उंगलियां मिट्टी में दिखाई दीं. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने सूचना पर खुदाई शुरू की तो महिला का शव निर्वस्त्र बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और अब उससे पूछताछ की जा रही है.

नशे का आदी है आरोपी

सुफियान के मुताबिक, कासिम नशे का आदी था और उनकी मां की सोने की पायल और टॉप्स गायब हैं. आरोप है कि लूट करने के बाद कासिम ने ही वृद्ध महिला की हत्या की और शव को घर में दफना दिया.

पुलिस ने ये बताया

डीसीपी राहुल राज के मुताबिक, ‘शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और कासिम से पूछताछ की जा रही है. आरोपी के घर मिट्टी में गड्ढा खोदकर शव को दफनाया गया था. इस बारे जानकारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. महिला के सोने के टॉप्स और पायल गायब हैं.

इसे भी पढ़ें: बहन बनाकर युवती को फंसाकर बनाया अश्लील VIDEO, की अवैध वसूली, मामला दर्ज

https://lalluram.com/neighbor-killed-the-woman-and-buried-her-in-his-house-son-saw-mothers-finger-in-the-soil/