Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पढ़ें…गाड़ी में…कहां और कैसे पकड़ाया 8 लाख नगद…54 लीटर देशी शऱाब….लाखों का गारमेन्टस…फिर मामलों में क्या हुआ

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने अलग अलग कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब के अलावा लाखों रूपए नगद बरामद किया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेहरताई मैं पुलिस टीम ने औचक चेकिंग के दौरान एक निजी वाहन से आठ लाख नगद जब्त किया है। इसके अलावा कोनी पुलिस ने अभियान चलाकर 54 लीटर कच्ची महुआ शराब पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान तोरवा पुलिस ने भी लाखों रूपये का कपड़ा बरामद किया है।

आठ लाख नगद बरामद

निर्वाचन आयोग के निर्देश पर पुलिस का संदिग्ध गतिविधियों के खइलाफ लगातार अभियान जारी है। पुलिस ने थाना सरकंडा क्षेत्र के सीपत रोड मे आकस्मिक चेकिंग पॉइंट लगाया। थाना प्रभारी की अगुवाई में बेहतराई चौक में एक एक कर गाड़ियों तलाशी ली गयी। इसी दौरान एक निजी वाहन से 08 लाख रुपये नगद जब्त किया गया। मौके पर कोई वैध दस्तावेज पेश नही किए जाने की सूरत में 8 लाख रुपयों को जब्त किया गया है।

लाखों का कपड़ा बरामद

अतिरिक्त पुलिस कप्तान शहर राजेन्द्र कुमार जायसवाल ने बताया कि थाना तोरवा पुलिस टीम ने एक वाहन में अवैध रूप से परिवहन किए जा रहे कुर्ता ,पायजामा, शर्ट, टी शर्ट और अन्य कपड़ों पकड़ा है। वैध दस्तावेज उपलब्ध नहीं किए जाने पर सीआरपीसी की धारा 102  के तहत 79 पैकेट कुर्ता पायजामा, 63 पैकेट शर्ट, 148 पैकेट टी शर्ट, शर्ट 23 नग, हाफ चड्डा 7 नग जब्त किया गया है। जब्त सामान की कीमत करीब 130000 रूपयों से अधिक है।

54 लीटर से अधिक शराब जब्त

कोनी थाना पुलिस ने प्रभारी पौरूष पुर्रे रकी अगुवाई में 54 लीटर शराब के साथ आरोपी विशाल वर्मा को पकड़ा है। आरोपी जलसों का रहने वाला है। आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

The post पढ़ें…गाड़ी में…कहां और कैसे पकड़ाया 8 लाख नगद…54 लीटर देशी शऱाब….लाखों का गारमेन्टस…फिर मामलों में क्या हुआ appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/read-where-and-how-rs-8-lakh-cash-54-liters-of-country-liquor-and-garments-worth-lakhs-were-caught-in-the-car/