Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पढ़ें देशभर के मौसम का हाल

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड देखने को मिल रहा है। शीतलहर के साथ पारे में भी गिरावट आई है। कोल्ड डे से कई राज्यों में ठंड और बढ़ गई है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कुछ दिनों तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा। कई राज्यों में तो कोहरा भी मुसीबत बढ़ा सकता है।

दिल्ली में कोल्ड डे बढ़ाएगा मुसीबत

राजधानी दिल्ली में आज गंभीर कोल्ड डे चलते ठंड बढ़ेगी। मौसम विभाग की मानें तो आज और कल कोल्ड डे ही रहने वाला है। वहीं 7 जनवरी को घना कोहरा छाएगा। इसके अगले दिन बारिश की भी संभावना जताई गई है।

यूपी के मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में भी शीतलहर का क्रम जारी है। राज्य के कई इलाकों में आज घना कोहरा छाया रहा। लखनऊ समेत कई शहरों में आज पारा गिरा है और ठंडी हवाएं चल रही है। 

खराब मौसम से फ्लाइट और ट्रेनें प्रभावित 

खराब मौसम के चलते कई उड़ाने प्रभावित हो रही हैं। इंडिगो के अनुसार, जयपुर, पटना और अमृतसर से उड़ान का संचालन प्रभावित हुआ है। वहीं, उत्तर भारत में कोहरे की स्थिति सहित विभिन्न कारणों से विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

बिहार में आज बारिश के आसार

बिहार के पटना समेत 14 शहरों में आज हल्की बारिश की संभावना है। वहीं, 23 जिलों में घने कोहरे को लेकर यलो अलर्ट दिया गया है। पटना के आसपास के इलाकों में भी हल्का कोहरा है।

The post पढ़ें देशभर के मौसम का हाल appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76295