Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पतंग के मांझे से दुर्ग में बाइक सवार युवक का गला कटा; 5 साल के बच्चे की हालत गंभीर

दुर्ग। जिले के जी केबिन निवासी अज्जू का पतंग के मांझे से गला कट गया. आसपास के लोगों ने उसे लहूलुहान हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया. वहां से उसे दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना जी केबिन चरोदा की है.

जानकारी के अनुसार, देव बलौदा जाने वाली सड़क के पास कुछ लड़के पतंग उड़ा रहे थे. इसी दौरान अज्जू अपनी बाइक में पीछे 5 वर्षीय विहान को बैठाकर कहीं जा रहा था. अचानक पतंग का मांझा उसके गले से फंस गया. अज्जू की बाइक आगे जाने से मांझा उसके गले में कस गया और गले को काट दिया. अज्जू लहू लुहान होकर बाइक सहित वहीं गिर गया. इससे विहान के सिर में गहरी चोट आई. आसपास के लोगों ने तुरंत 112 को फोन करके बुलाया. दोनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे दुर्ग जिला अस्पताल रेफर कर दिया. दुर्ग में डॉक्टरों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन गला अधिक कट जाने और खून बह जाने से उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं पांच साल के सिहान की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

https://khabar36.com/the-throat-of-a-young-man-riding-a-bike-in-durg-was-cut-by-the-string-of-a-kite/