Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पति ने पत्नी पर भारी पत्थर से किया हमला, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

22.02.23| घरघोड़ा के कोगनारा गांव में सोमवार शाम को ग्रामीण घासीराम चौहान का उसकी पत्नी चमेली से झगड़ा हो गया। मामूली बहस के बाद शुरू हुए झगड़े में पहले मारपीट हुई। इसके बाद तैश में आकर घासीराम ने पत्नी पर भारी पत्थर से हमला कर दिया। हमले के बाद चमेली (32) बेसुध होकर गिर पड़ी। पत्नी को मरा मानकर वह घर से भाग गया। लहूलुहान हालत में परिवार के बाकी लोग चमेली को लेकर घरघोड़ा अस्पताल पहुंचे। यहां गंभीर चोट के कारण उसे रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

मंगलवार की सुबह चमेली ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी घासीराम की खोज शुरू की। मंगलवार दोपहर उसे हिरासत में लिया गया। पुलिस देर शाम तक उससे पूछताछ कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक घासीराम को गिरफ्तार नहीं किया गया था। पुलिस उसके विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की तैयारी में है। बताया गया है कि अस्पताल से रिपोर्ट आने के बाद एफआईआर हो सकती है। इस खबर पर अपडेट जारी है. पुलिस द्वारा जल्द खुलासा किया जाएगा।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/02/22/husband-attacked-wife-with-heavy-stone-wife-died-during-treatment/