Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पुलिस करती रही तलाश

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में घरेलू कलह के चलते पत्नी की हत्या के बाद फरार हुए अधेड़ पति ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं लगा. अब आरोपी अधेड़ का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत विक्षत अवस्था में मिला है. पुलिस के मुताबिक अधेड़ ने आत्मग्लानी के चलते आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें: 9 साल की बेटी की गवाही पर पिता को उम्र कैद की सजा, लव जिहाद का भी था इल्जाम

दरअसल, उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिम नगर में रहने वाले अधेड़ नहनकहू अपनी पत्नी कृष्ण दुलारी की कल सोते समय किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की पति ने पत्नी के सिर पर ईंट से वार कर दिया. जिससे पत्नी की मौत हो गई. हत्या के बाद पति फरार हो गया था.

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर का बहुचर्चित सिपाही शाकिर हत्याकांड, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली थी जान

मृतक के बेटे ने पुलिस को हत्या की सूचना दी थी. जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी. इसी बीच आज सुबह पत्नी की हत्या का आरोपी नहनकहू ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी.

इसे भी पढ़ें: ढाई लाख में बेच रहा था कैंसर का नकली इंजेक्शन; CM उड़नदस्ते ने किया गिरफ्तार, पूरे इंडिया में एक्टिव गिरोह

अधेड़ का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित रायबरेली रेलवे ट्रैक पर मिला. शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त आरोपी नहनकहू के रूप में हुई जो अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में फरार था.

इसे भी पढ़ें: मोहब्बत का कत्ल: गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप किया तो बॉयफ्रेंड ने कटर से काट दिया गर्दन और चेहरा, खुद भी की सुसाइड की कोशिश

The post पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पुलिस करती रही तलाश appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/%E0%A4%AA%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%A8%E0%A5%80-%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%B9%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A4%B0%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%A6/