Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पन्नू की गीदड़ भभकी : पंजाब से भारत पर हमास जैसा हमला करने की कही बात, वीडियो जारी कर कहा- बैलेट या बुलेट तय करे भारत…

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी गीदड़ भभकी देने से बाज नहीं आ रहा है. उसने पंजाब से भारत पर हमास जैसा हमला करने की धमकी दी है. आतंकी का कहना है कि पंजाब से रॉकेट भारत पर दागे जाएंगे. पन्नू ने नया वीडियो जारी कर भारत को धमकी दी है. पन्नू कह रहा है कि पीएम मोदी को इजरायल-फिलिस्तीन जंग से सीख लेनी चाहिए. ऐसा ही रिएक्शन भारत में दिखने वाला है.

पन्नू प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का सरगना है. वायरल वीडियो के मुताबिक उसने कहा है कि भारत ने अगर पंजाब पर कब्जा बनाए रखा, तो ऐसा ही रिएक्शन होगा. पंजाब से हजारों रॉकेट भारत पर दागे जाएंगे. पन्नू चुनावी राजनीति की बात भी वीडियो में करते दिख रहा है. वह कहता है कि एसएफजे बैलेट में विश्वास करता है. भारत की इच्छा है कि वह बैलेट चूज करेगा या बुलेट. हालांकि वीडियो को लेकर सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पन्नू ने हाल में भारत को अहमदाबाद में होने जा रहे भारत-पाक मैच को लेकर धमकी दी थी. जिसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. पन्नू पहले भी भारत के खिलाफ धमकी भरे बयान देता रहा है. पन्नू के कई सोशल मीडिया हैंडल्स हैं, जिनसे वह धमकी देता रहा है. पन्नू मूल रूप से अमृतसर का रहने वाला है. जो फिलहाल अमेरिका में रहता है.

वह 2019 से एनआईए के निशाने पर है. उसके खिलाफ खालिस्तान के समर्थन को लेकर कई मामले दर्ज हो चुके हैं. 3 फरवरी 2021 को एनआईए कोर्ट ने उसका गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. 29 नवंबर 2022 को उसे भगोड़ा घोषित किया जा चुका है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/khalistani-terrorist-gurpatwant-singh-pannu-threatened-to-attack-india/