Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पर्वत से गिरने से युवक की मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में गई जान

21.07.23, महासमुंद| सरायपाली में शिशुपाल पर्वत के झरने में गिरने से एक युवक की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार युवक की जान सेल्फी लेने के चक्कर में गई है। यह पूरी घटना बलौदा थाना क्षेत्र की है। मृतक इन्द्र सेन पटेल पिता रविलाल पटेल उम्र 22 साल पिकनिक मनाने गया हुआ था और शिशुपाल पर्वत के झरने के ऊपर से सेल्फी ले रहा था तभी अचानक उसका पैर फिसला और वो नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें, शिशुपाल पर्वत सरायपाली से 30 किमी की दूरी पर स्थित है, जहाँ बारिश के दिनों में पानी घोड़ाधार जलप्रपात के रूप में करीब 1100 फीट नीचे गिरता है. बारिश के दिनों में यहाँ पर्यटकों की भीड़ होती है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/21/a-young-man-died-after-falling-from-a-mountain-lost-his-life-while-taking-a-selfie/