Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पवन कल्याण के चुनावी रैली में पथराव, बाल-बाल बचे टॉलीवुड एक्टर, सभा में फैला तनाव

अमरावती। चुनाव प्रचार करते समय रविवार को आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में जनसेना पार्टी के नेता और टॉलीवुड अभिनेता पवन कल्याण पर किसी ने पत्थर फेंक दिया, मगर वह बाल-बाल बच गए. घटना उस समय कि है जब एक्टर पवन कल्याण टीडीपी-जेएसपी-बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में वाराही यात्रा कर रहे थे. पत्थर जेएसपी नेता से कुछ दूरी पर गिरा.

इस घटना से रैली के दौरान तनाव फैल गया. जेएसपी कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी के पथराव में घायल होने के एक दिन बाद हुई। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) प्रमुख को शनिवार को अजित सिंह नगर इलाके में एक पत्थर से चोट लगने के बाद उनकी बाईं भौंह पर चोट लग गई. 175 सदस्यीय आंध्रप्रदेश विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को चुनाव होने हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/stone-pelting-in-pawan-kalyans-election-rally-tollywood-actor-narrowly-escaped-tension-spread-in-the-meeting/