Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पहले बॉलर, फिर बैट्समैन पिटे: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच में 49 रनों से हारा भारत; दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए 6 बैट्समैन

NPG स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे T20 मुकाबले में 49 रनों से भारत की हार हुई। हालांकि सीरीज में 2-1 से भारत की जीत हुई है। इंदौर में हुए मैच में पहले भारतीय गेंदबाज महंगे साबित हुए, फिर बल्लेबाजों ने दर्शकों की उम्मीद तोड़ दी।

कप्तान रोहित शर्मा शून्य पर आउट हो गए। रोहित के समेत 6 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। हालांकि, राइली रूसो की धुआंधार बल्लेबाजी को दर्शकों ने इंजॉय किया। रूसो ने 48 गेंदों में 100* रनों की पारी खेली। यह उनका पहला इंटरनेशनल शतक है। रूसो ने 7 चौके और 8 छक्के लगाए। रूसो को मैन ऑफ द मैच और सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

साउथ अफ्रीका की ओर से रूसो के अलावा क्विंटन डिकॉक ने 43 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली। डिकॉक रन आउट हो गए। कप्तान टेंबा बाउमा 3 और स्टब्स 23 रनों पर आउट हुए। बाउमा को उमेश यादव और स्टब्स को दीपक चाहर ने आउट किया।

भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा शून्य पर रबाडा की गेंद पर बोल्ड हो गए। दूसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर सिर्फ एक रन पर आउट हो गए। ऋषभ पंत 27 रनों पर खेल रहे थे, तभी स्टब्स को कैच थमा बैठे। दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर 46 रन बनाए। चार चौके और चार छक्के भी जड़े, लेकिन महाराज की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद कोई खिलाड़ी कमाल नहीं कर सका। दीपक चाहर ने 17 गेंदों पर 21 रन बनाए।

भारतीय बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा।

भारतीय गेंदबाज भी काफी महंगे साबित हुए, इसलिए साउथ अफ्रीका 227 रनों का लक्ष्य खड़ा कर पाई।

राइली रूसो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों में ही 100 रन बनाए।

https://npg.news/exclusive/pahle-bowler-fir-batsman-pite-south-africa-ke-khilaf-teesre-match-me-49-rano-se-hara-bharat-dahai-ka-aankda-nahin-chhu-paye-6-batsman-1233430