Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पहले मतदान..फिर जलपान…चाय पर चर्चा में बोले अमर..विश्व देख रहा भारत का विकास…तोखन को वोट कर मोदी को जिताएं

बिलासपुर—पहले मतदान करें…फिर जलपान करें…यह बातें नगर विधायक अमर अग्रवाल ने चाय पर चर्चा के दौरान दक्षिम मण्डल क्षेत्र के विद्यानगर विनोवा नगर,क्रांति नगर, वैशाली नगर, हंसाविहार, मित्र विहार, क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों से कही। चाय पर चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री अमर ने युवाओं के साथ भी संवाद किया। उन्होने कहा कि सात मई को मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी निभाएं। अपना ही नहीं बल्कि अपनों को मतदान के लिए प्रेरित करें।

भाजपा दक्षिण मण्डल के पदाधिकारियों और स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के साथ अमर अग्रवाल ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत किया। परिचर्चा कार्यक्रम में अमर ने प्रतिशत मतदान की बात कही। उन्होने बताया कि लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू को सेवा का अवसर प्रदान करें। अमर ने बताया कि  केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आज पूरा विश्व लोहा मानता है। देश का तेजी से विकास हुआ है। देश विदेश में भारत और भारतीयता का सम्मान बढ़ा है।

पिछले दस सालों में गांव से शहर तक देश की तरक्की हुई है।  केंद्रीय सरकार ने प्रत्येक क्षेत्र में आधुनिक शिक्षा और स्वास्थ्य को मजबूत किया है। आर्थिक विकास से प्रत्येक व्यक्ति की चिंताएं  दूर हुई हैं। किसान युवा महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। रोजगार के अवसर बने हैं।  सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास की विचारधारा से सरकार का समग्र विकास हुआ है।

  परिचर्चा कार्यक्रम में उपस्थित प्रबुद्धजनों ने  सुझाव  दिए। सभी ने शहर की जरूरतों और समस्याओं से अवगत कराया। चर्चा के दौरान अमर अग्रवला ने मै मोदी का परिवार आह्वान के साथ उपस्थित सभी लोगों के बीच स्वयं चाय का वितरण किया।

 परिचर्चा कार्यक्रम में मुख्य रुप से हरीश केडिया परशराम निशानियां डॉ अशोक दीक्षित गिरिराज गुप्ता भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत मंडल प्रभारी मनीष अग्रवाल सीए मनोज शुक्ला सीएओम मोदी यू बी सिंह दीपक पांडे कौशलेंद्र त्रिपाठी सुनील सोंथालिया अमित पांडे एस सी मिश्रा संदीप नो पानी नितिन वेरी वाल नीलू सलूजा राजेंद्र अग्रवाल सुब्रत बनर्जी सुनील जायसवाल मोनू बाली राजेश अग्रवाल बंटी सोंथालिया विनोद गुप्ता शंकर राव राम भुवन मिश्रा अमित राठी समेत कई गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया।

https://www.cgwall.com/first-voting-then-in-the-discussion-over-refreshments-and-tea/