Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पाकिस्तान चुनाव में धांधली: रैली के दौरान गोलीबारी, पूर्व सांसद और उनके समर्थक घायल

पेशावरः पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में चुनाव के दौरान हुई कथित धांधली के खिलाफ निकाली जा रही रैली पर पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में पूर्व सांसद मोहसिन डावर और उनके समर्थक घायल हो गये। प्रदर्शनकारियों ने यह जानकारी दी। अफगानिस्तान की सीमा से सटे उत्तरी वजीरिस्तान जिले में चुनाव नतीजों की घोषणा में देरी के विरोध में निकाली गई रैली के दौरान नेशनल असेंबली के पूर्व सदस्य एवं ‘नेशनल डेमोक्रेटिक मूवमेंट’ के अध्यक्ष डावर और अन्य लोग घायल हो गए। रैली में हिस्सा लेने वाले एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

प्रदर्शनकारियों के मुताबिक पुलिस ने आंदोलनकारियों पर गोलीबारी की और आंसू गैस के गोले भी दागे। डावर अगस्त 2018 से अगस्त 2023 तक नेशनल असेंबली के सदस्य रहे। ‘पश्तून तहफुज मूवमेंट’ के सह संस्थापक डावर ‘नेशनल यूर्थ ऑर्गेनाइजेशन’ और अवामी नेशनल पार्टी की सहयोगी इकाई ‘पश्तून स्टूडेंट्स फेडरेशन’ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। एक अलग घटना में, शुक्रवार शाम पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में चुनावों में ‘‘धांधली” के खिलाफ एक प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान मुस्लिम लीग (कायद-ए-आजम समूह) के नेता के सुरक्षाकर्मी द्वारा की गई गोलीबारी में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) का एक स्थानीय कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीटीआई स्थानीय कार्यकर्ताओं ने आठ फरवरी के चुनावों में कथित धांधली के विरोध में एक रैली की और जिला निर्वाचन अधिकारी (डीआरओ) के कार्यालय की ओर विरोध मार्च निकाला।

https://khabar36.com/firing-during-rally-former-mp-and-his-supporters-injured/