Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पानी की किल्लत समस्या से मिला निजात, ग्राम पंचायत पापनपाल को मिला पानी टैंकर 

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। जिले के ग्राम पंचायत पापनपाल के ग्रामीणों की लंबे समय की मांग को पूरा करते हुए क्षेत्र की जिला पंचायत सदस्य व बस्तर विकास प्राधिकरण की सदस्य नीना रावतीया उद्दे ने 15वें वित्त आयोग योजना से 4500 लिटर का एक पानी टैंकर प्रदाय किया। पंचायत वासियों को टैंकर मिलने से पीने के पानी की समस्या से निजात मिलेग। 

ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य का आभार जताया

ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य का आभार जताते हुए कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनी है तब से ज़िले के अंदरूनी क्षेत्रो में कई ऐसे कार्य हुए है जो पिछले कई सालों से नहीं हुए थे। ये उपलब्धि केवल दूरगामी सोच रखने वाले प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के कारण सम्भव हो सका है। वही  क्षेत्र में बिजली, सड़क, पानी के साथ साथ सभी वर्गों के हित मे सरकार काम कर रही है।

इस अवसर पर नीना ने कहा कि हर अंतिम व्यक्ति तक विकास लिए चिंतित है और क्षेत्र की सभी मूलभूत समस्याओं को जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही। 

https://www.khabar36.com/got-rid-of-water-shortage-problem/