Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पार्टी काम करने वालों को अवसर देती है,- मंत्री शिव डहरिया

17.07.23|नगरीय विकास मंत्री शिव डहरिया ने हरेली पूजन और छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि PCC चीफ बदलने के सवाल के जवाब पर कहा कि पार्टी काम करने वालों को अवसर देती है.

मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि इससे पार्टी में मजबूती और धार आएगी. मंत्री यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह पुराने नांगर को बदल नए नागर लगाया जाता है, वैसा ही हुआ है. मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि वन विभाग के ऑक्सण हाल में हुए इस आयोजन में पारंपरिक खेल फुगड़ी, बिल्लस और नृत्य की प्रस्तुति दी गई. मंत्री ने गेड़ी चढ़कर हरेली की बधाई दी.

बता दें कि 17 जुलाई यानी आज हरेली तिहार के शुभ अवसर पर पूरे प्रदेश में एक साथ छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का शुभारंभ हो रहा है. छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में दलीय श्रेणी में गिल्ली डंडा, पिट्टूल, संखली, लंगड़ी दौड़, कबड्डी, खो-खो, रस्साकसी एवम बांटी (कंचा) और एकल श्रेणी की खेल विधा में बिल्लस, फुगड़ी, गेड़ी दौड़ का आयोजन किया जाएगा.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/17/the-party-gives-opportunities-to-those-who-work-minister-shiv-dahria/