Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पालतू कुत्ते ने बच्ची पर अचानक कर दिया अटैक, खौफनाक नजारा कैमरे में कैद

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पालतू कुत्ता अपनी मालकिन के सामने ही एक छोटी बच्ची पर अटैक करता नजर आता है. हैरान करने वाली बात ये है कि कुत्ता उस महिला से संभल ही नहीं पाता और बच्ची पर टूट पड़ता है. ये खौफनाक नजारा देखकर लोग कुत्ते की मालकिन पर बुरी तरह भड़क गए हैं.

मामला गाजियाबाद की अजनारा इंटेग्रिटी सोसाइटी का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची कैसे साइकिल चला रही है, इसी बीच एक पालतू कुत्ता उसे देखकर भौंकने लगता है और भौंकते-भौंकते वो अचानक बच्ची पर अटैक कर देता है. ये देख कर वहां पर मौजूद बाकी बच्चे वहां से भाग निकलते हैं, जबकि उस बच्ची की मां दौड़कर वहां जाती है और बच्ची को बचाने की कोशिश करती है, लेकिन कुत्ता उसपर भी अटैक करने की कोशिश करता है. वो तो गनीमत रहती है कि कुत्ते की मालकिन उसे अपनी ओर खींच लेती है, वरना वो बच्ची का क्या हाल करता, ये तो बताना भी मुश्किल है.

https://khabar36.com/pet-dog-suddenly-attacked-the-girl/