Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में शामिल होंगे कोरिया के खिलाड़ी

कोरिया जिला औषधि विक्रेता संघ ने 25 हजार देकर किया सम्मानित
प्रेस काउंसिल आॅफ कोरिया को भेंट किया स्मृति चिन्ह
बैकुण्ठपुर।। असम में वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग फेडरेशन चैंपियनशिप प्रतियोगिता में शामिल होने जा रहे कोरिया के 8 खिलाड़ियों को कोरिया जिला औषधि विक्रेता संघ ने शनिवार को स्थानीय पीडब्लूडी विश्रामगृह में 25 हजार रूपए नगद देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर संघ के जिलाध्यक्ष शैलेश गुप्ता, सहायक औषधि नियंत्रक संजय नेताम, निरीक्षक आलोक मिंज, वरिष्ठ दवा विक्रेता सुरेशचंद्र बड़ेरिया, घनश्याम जिज्ञासी, नंदकिशोर राजवाड़े, राकेश गुप्ता, सौरभ गुप्ता, नियाज अहमद, पुष्पराज सिंह, वैभव गुप्ता, मयंक गुप्ता, शशांक जिज्ञासी, जितेन्द्र सिंह, अभिषेक बड़ेरिया सहित अन्य लोग मौजूद रहे। कोरिया जिला औषधि विक्रेता संघ के अध्यक्ष श्री गुप्ता ने कहा कि कोरिया जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों को आगे भी हम सम्मानित करेंगे। उन्होंने नेशनल स्तर पर खिलाड़ियों को नाम रौशन करने की शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि पावर लिफ्टिंग में नेशनल रेफरी धर्मेन्द्र दास और रामनारायण सिंह के नेतृत्व में खिलाड़ी संजू दास उम्र 19 वर्ष, रोनित सिंह उम्र 18 वर्ष, सागर दास उम्र 24 वर्ष, मयंक विश्वकर्मा उम्र 17 वर्ष, सिद्धि गुप्ता उम्र 16 वर्ष, कमला देवी उम्र 85 वर्ष, रत्ना सखिया उम्र 65 वर्ष असम में आगामी 20 से 24 सितंबर तक आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होंगे। वहीं आयोजन में कोरिया औषधि विक्रेता संघ की ओर से प्रेस काउंसिल आॅफ कोरिया के अध्यक्ष की टीम को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष शैलेश गुप्ता ने प्रेस काउंसिल आॅफ कोरिया के सराहनीय कार्यो को देखते हुए अपने संघ की ओर से 11 हजार रूपए दिए जाने की बात कही। आयोजन में उपस्थित प्रेस काउंसिल आॅफ कोरिया के अध्यक्ष प्रवीन्द सिंह, कोषाध्यक्ष अरूण जैन, संयुक्त सचिव दीपक सिंह चौहान व अन्य साथियों ने कोरिया औषधि विक्रेता संघ का आभार जताया है।

http://mediapassion.co.in/?p=17555