Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पिकअप पलटा, दो मजदूरों की मौत- 5 घायल, 22 जनवरी के प्रोग्राम के लिए सामान लेकर अयोध्या जा रहा था

जिले में हुए सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए. ये लोग डीसीएम से बांस-बल्लियां लेकर अयोध्या जा रहे थे. तभी एनएच-28 पर अमहट पुल के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. डीसीएम पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई.

घटना बस्ती के सदर कोतवाली क्षेत्र की है. जहां डीसीएम में सवार होकर 7 लोग गोरखपुर से बांस-बल्लियां लेकर 22 जनवरी के कार्यक्रम के लिए अयोध्या जा रहे थे. तभी पुल के पास गाड़ी पलट गई. मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, घायल अवस्था में पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अयोध्या जा रहे थे मजदूर

बता दें एक डीसीएम बांस बल्ली लाद कर गोरखपुर के खझनी से अयोध्या जा रही थी, जो बस्ती में पटवा धर्मकांटे के पास अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे गाड़ी में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां राजू गुप्ता और शिवकरन को डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. जबकि चंद्रकेश, सचिन, रामराज, बेचू , राजेश मिश्रा का इलाज चल रहा है.

https://khabar36.com/two-laborers-died-and-5-injured/