Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पिकअप वाहन के पलटने से 17 बच्चे घायल, छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में भाग लेकर लौट रहे थे वापस

CG ACCIDENT/मोहला-मानपुर: छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां स्कूली बच्चों से भरी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई है। हादसे में 17 बच्चे घायल बताए जा रहे है। सभी बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कुछ बच्चों की हालत गंभीर है। यह पूरा मामला खड़गाव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार मोहला-मानपुर जिले के ग्राम बोगा फुलकोड़ो में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया था। जिसमें भाग लेकर बच्चे वापस लौट रहे थे, तभी ग्राम फुलकोड़ो और भर्रीटोला के बीच बच्चों से भरी पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कुल 17 बचे घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है। कुछ बच्चों की हालत गंभीर है। सभी का इलाज जारी है।

https://theruralpress.in/2023/08/03/17-children-injured-as-pickup-vehicle-overturned/