Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पिता की मौत देख सहम गया 9 साल का बेटा : भारी वाहन की टक्कर से मां से मिलने जा रहे बेटे की मौत

सुरेंद्र जैन, धरसींवा. मात्र दस बारह फीट चौड़े सर्विस रोड का उपयोग सिक्स लाइन के रूप में होने से आए दिन किसी न किसी ग्रामीण की अकाल मृत्यु हो रही है. मंगलवार को फिर एक युवक को भारी वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वह युवक अपनी बाइक से 9 साल के बेटे को लेकर अपनी मां से मिलने जा रहा था, तभी हादसा हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ओमप्रकाश पटेल निवासी टाडा अपने 9 वर्षीय पुत्र लक्ष्य पटेल के साथ अपनी बाइक से मां से मिलने जा रहा था. मृतक की मां सांकरा के होटल में काम करती है. जैसे ही वह सांकरा तालाब के समीप पहुंचा एक वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया. घटना में ओमप्रकाश पटेल के सिर में गंभीर चोट आई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक के 9 वर्षीय पुत्र लक्ष्य पटेल को कहीं कोई चोट नहीं आई, लेकिन अपनी आंखों के सामने पिता की दर्दनाक मौत देख वह सहम गया.

सर्विस रोड की साइडों के गड्ढे हादसे को दे रहा न्योता
सांकरा से सिलतरा तक ग्रामीणों की आवाजाही के लिए सिक्स लाइन के बाजू से लगभग दस बारह फीट चैड़ी सर्विस रोड बनी है, लेकिन इस सर्विस रोड के दोनों तरफ साइडों में गहरे गड्ढे होने से लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं. इसी रोड का उपयोग उद्योगों के वाहनों द्वारा करना हर सेकेंड में वाहनों का गुजरना ग्रामीणों के लिए मौत का कारण बन रहा है.

दिनभर दौड़ते हैं सैंकड़ों भारी वाहन
दिनभर सैंकड़ों की संख्या में उद्योगों के भारी वाहन सर्विस रोड पर दौड़ते हैं, क्योंकि सिक्स लाइन पर सांकरा, सिलतरा चैक,चरोदा मोड़ आदि स्थानों पर कहीं भी न तो सिक्स लाइन पर चढ़ने उतरने की कोई व्यवस्था है न ही अंडरब्रिज बनाए गए. ऊपर से सर्विस रोड भी औद्योेगिक क्षेत्र के लिहाज से बहुत संकीर्ण बना है. परिणाम स्वरूप सांकरा से सिलतरा व चरोदा बायपास तक आए दिन कोई न कोई ग्रामीण अपना प्राण गंवा रहा है.

The post पिता की मौत देख सहम गया 9 साल का बेटा : भारी वाहन की टक्कर से मां से मिलने जा रहे बेटे की मौत appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/9-year-old-son-stunned-after-seeing-fathers-death/