Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पीसीसी अध्यक्ष औचक पहुंचे…प्रस्तावित आमसभा स्थल का किया निरीक्षण…कांग्रेसियों ने राहुल को बताया..विश्वास की किरण

बिलासपुर… कांग्रेस राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के बिलासपुर प्रवास के ठीक चार दिन पहले कांग्रेस नेताओं ने पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के साथ प्रस्तावित आमसभा स्थल का जायजा लिया। सिंचाई कालोनी स्थित मैदान निरीक्षण के दौरान पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी,विजय पाण्डेय समेत नगर के पूर्व विधायक शैलेष पाण्डेय समेत अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान दीपक ने पदाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया।

दीपक का औचक दौरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज दोपहर को औचक अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। जिला कांग्रेस पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैज 29 अप्रैल को प्रस्तावित राहुल गांधी के आमसभा स्थल का निरीक्षण किया। दीपक बैज ने निरीक्षण के दौरान एक एक गतिविधियों का जायजा लिया। उन्होने बैठक से लेकर भीड़ की व्यवस्था को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिया।

मैदान  का किया निरीक्षण

बैज ने बताया कि राहुल गांधी की आमसभा में 35 से 40 हजार लोगों की उपस्थिति होगी। किसी को किसी प्रकार की अव्यवस्थाओं का सामना नहीं करना पड़ा। इसलिए आमसभा में आम और खास सभी लोगों की सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा जाए। निरीक्षण के दौरान दीपक बैज समेत,बिलासपुर प्रभारी सुबोध हरितवाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, विजय पाण्डेय, पूर्व नगर विधायक शैलेष पाण्डेय समेत मेयर रामशरण यादव, कार्यक्रम के संयोजक विवेक वाजपेयी, तखतपुर पूर्व विधायक रश्मि आशीष सिंह, राजेन्द्र शुक्ला, निगम सभापति शेख नजरूद्दीन, पूर्व मेयर राजेश पाण्डेय, जावेद मेमन,विनोद साहू, धर्मेश दुबे, सीमा पाण्डेय, मौजूद थे। इसके पहले सभी नेताओं ने पीसीसी अध्यक्ष का गर्मजोशी के साथ स्वागत भी किया।

देश वासयों में रोशनी की अंतिम किरण

विजय केशरवानी ने बताया कि राहुल गांधी की आमसभा को एतिहासिक बनाया जाएगा। प्रदेश ही नहीं देश की जनता मोदी और भाजपा की तानाशाही से तंग आ चुकी है। जाहिर सी बात है कि लोग राहुल गांधी को रोशनी की एक मात्र किरण रूप में देख रहे हैं। राहुल गांधी ने न्याय पदयात्रा के जरिए देश में जागरूकता दीपक जलाया है। और यही दीपक अब मशाल बनने जा रहा है। 29 अप्रैल को दोपहर बाद सिंचाई कालोनी स्थित मैदान  में राष्ट्रीय नेता राहुल आमसभा को संबोधित करेंगे।  कांग्रेस प्रत्याशी की रिकार्ड तोड़ मतों से जीत होगी।

श्री दीपक बैज जी प्रदेश सचिव महेंद्र गंगोत्री, सिद्धांशु मिश्रा,राकेश शर्मा,आत्मजीत मक्कड़, प्रवक्ता ऋषि पांडेय, ब्लाक अध्यक्ष गण सुनील शुक्ला, बिहारी देवांगन, जावेद मेमन, विनोद साहू ,धर्मेश दुबे,नीलेश मांडवार, सीमा पांडेय, मोती ठारवानी,विवेक शर्मा, गौरव एरी,ने स्वागत किया ।

https://www.cgwall.com/pcc-president-arrived-unexpectedly-and-inspected-the-venue-of-the-proposed-general-meeting-congressmen-called-rahul-a-ray-of-confidence/