Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिसकर्मी से हाथापाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार, नशेड़ी युवक ने गाली गलौज कर दी थी धमकी

इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिसकर्मी से गाली-गलौज और हाथापाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को वहीं से पकड़ा गया है जहां उसने लोगों को धमकाकर रंगदारी मांगने की कोशिश की थी। वहीं पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है।

दरअसल, जावर थाना क्षेत्र में आने वाले शिवना गांव में एक शराबी ने नशे की हालत में पुलिसकर्मी के साथ गाली-गलौज कर हाथापाई की। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी की वर्दी पर हाथ डाला जिससे वर्दी के बटन टूट गए वहीं युवक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए भी नजर आया।

नशे में धुत शख्स ने पुलिसकर्मी से की हाथापाई: गाली-गलौज कर धमकाया, VIDEO वायरल 

यह नशेड़ी युवक लोगों को डरा धमका कर शराब के लिए पैसे मांग रहा था। जिसकी शिकायत गांव के सरपंच ने डायल 100 पर की। सूचना मिलने पर डायल 100 तत्काल मौके पर पहुंची। जहां शराब के नशे में धुत युवक ने आरक्षक सुरेश चौहान से गाली-गलौज कर उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बड़ा हादसा: दो सगी बहनें समेत 4 लोगों की नदी में डूबने से मौत, पिकनिक मनाने गए थे सभी

इसके बाद जावर थाना पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जावर थाना प्रभारी गंगा प्रसाद वर्मा ने बताया कि पुलिसकर्मी से हाथापाई कर गाली-गलौज करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/khandwa-accused-who-scuffled-with-policeman-arrested-had-abused-while-drunk/