Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ, गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा- भविष्य में बड़े आयोजनों में हम जरूर जीतकर आएंगे मेडल

रायपुर। गृहमंत्री विजय शर्मा ने रायपुर रक्षित केंद्र स्थित एकलव्य शूटिंग केंद्र और शस्त्र प्रशिक्षण केंद्र में छत्तीसगढ़ के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के लिए आयोजित एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इस प्रतियोगिता में राज्य के आईएएस, आईपीएस, आईएफएस सहित पुलिस के अधिकारी और जवान भाग लेंगे. इसमें लगभग 130 लोग एयर रायफल, एयर पिस्टल शूटिंग में हिस्सा ले रहें हैं.

इस दौरान गृहमंत्री मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि यह प्रतियोगिता एक नवाचार और अभ्यास है. इस प्रतियोगिता के माध्यम से भविष्य में बड़े आयोजनों में हम जरूर मेडल जीतकर आएंगे. उन्होंने कहा कि टारगेट शूटिंग न केवल आपको सक्रिय रखने के लिए एक शानदार खेल है बल्कि यह आत्म-सम्मान आत्मविश्वास भी पैदा करता है.

शूटिंग खेल को अपनाने से कई शारीरिक लाभ होते हैं. बढ़ी हुई ताकत सहन शक्ति संतुलन हाथ और आंख समन्वय और बढ़िया कौशल इसके कुछ लाभ हैं. इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक रायपुर अमरेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह सहित पुलिस और प्रतिभागी अधिकारी उपस्थित थे.

https://lalluram.com/police-eklavya-shooting-competition-inaugurated-home-minister-vijay-sharma-said-we-will-definitely-win-medals-in-big-events-in-future/