Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पुलिस का भय दिखाकर 50 हजार की वसूली…आरोपी ने फिर मांगा 30 हजार…घेराबन्दी से हाथ में आया आरोपी गुरूविन्दर

बिलासपुर—-सिटी कोतवाली ने प्रहार अभियान के दौरान पुलिस के नाम से पैसा उगाही करने वाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार  आरोपी ने पीड़ित कार्रवाई का भय दिखाकर पहले 50 हजार रूपया वसूला। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित से 30,000 रूपये की मांग की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी धर दबोचा।

सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार मसानगंज निवासी प्रथम सिंह 26 अप्रैल 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराया। लिखित रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि 25 अप्रैल को अपनी रिश्ते की बहन स मिलने उसके घर गया। बहन टिकरापारा में किराए के मकान में रहती है। इसी दौरान मकान मालिक ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यहां क्यो आता है। इसी बात को लेकर बहन के मकान मालिक से विवाद हो गया।

इसी दौरान मकान मालिक ने डायल 112 को फोन कर दिया। डायल 112 ने दोनो पक्षो को  थाना सिटी कोतवाली लाया। पुलिस ने समझौता करवाकर छोड़ दिया। दूसरे दिन रामावैली निवासी गुरूविंदर पाल सिंह नामक व्यक्ति ने फोन किया। और बताया कि पुलिस तुम्हे 6 माह के लिए जेल भेज देगी। इसलिए मै पुलिस से तुम्हारा समझौता करा दूंगा। इसके लिए पुलिस को 50,000 रूपये देना पडेगा ।

पुलिस के अनुसार इसके बाद पीड़ित प्रथम सिंह ने 50,000 रूपया अपने मित्र यानी गुरूविन्दर पाल के मोबाईल फोन पे से 50,000 रूपया ट्रांसफर किया। गुरूविंदर सिंह ने प्रथम सिंह से कहा कि 80,000 रूपये मांग रही है। तुम्हे 30000 रूपये और देना पडेगा। गुरूविन्दर को शक हुआ और थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया।

अपराध दर्ज करने के बाद मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने तत्काल एक्शन लेने को कहा। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी गुरूविंदर सिंह को सदर बाजार के पास घेराबंदी कर पकडा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पहले तो गुमराह किया। कड़ाई से पेश आने पर अपराध कबूल किया। मोबाईल बरामद करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

https://www.cgwall.com/accused-extorted-50-thousand-rupees-by-showing-fear-of-police-and-then-asked-for-30-thousand-rupees-accused-guruvinder-came-into-custody-after-siege/