Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूत बना कपूत! रिटायर्ड एसआई की पत्नी का घर में मिला शव, बेटे ने गला रेतकर मां को उतारा मौत के घाट

कलयुगी बेटे ने मां की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मृतका के पति रणबीर सिंह वह हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर है। उनका बेटा नशे का आदी है। नशे की लत के कारण ही बेटे ने तेजधार हथियार के साथ अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटा वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान 62 वर्षीय सुनीता के रूप में हुई।
मृतका का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस को भी यही सूचना मिली थी कि आजादगढ़ स्थित गैस गोदाम के पास एक घर में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां उन्हें एक महिला का शव पड़ा मिला। उन्होंने एफएसएल एक्सपर्ट को भी मौके पर बुला लिया। एफएसएन एक्सपर्ट ने मौके से सबूत जुटाए। प्राथमिक जांच में सामने आया कि मृतका के गले पर तेजधार हथियार से वार किया गया, जिससे गला काटने के निशान थे। इससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी गला रेतकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवग्रह में भेज दिया। साथ ही आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।

https://khabar36.com/dead-body-of-retired-sis-wife-found-in-home/