Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पूर्व सांसद सोहन पोटाई के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुःख 

09.03.23| सोहन पोटाई के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने दुःख जताया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा – सर्व आदिवासी समाज के प्रदेश अध्यक्ष, कांकेर लोकसभा से पूर्व सांसद सोहन पोटाई जी के निधन का समाचार दुखद है। उनका जाना एक अपूरणीय राजनीतिक और सामाजिक क्षति है। उनके सामाजिक योगदान को सदैव याद रखा जाएगा। ईश्वर उनके परिवारजनों एवं चाहने वालों को संबल दे।

बता दें कि पोटाई 1998 में भाजपा से पहली बार सांसद चुने गए. इसके बाद 1999, 2004 और 2009 में उन्होंने भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ा और कांकेर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया. हालांकि जून 2016 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में उन्हें निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद वे सर्व आदिवासी समाज के अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे थे. पोटाई ने समाज शास्त्र से एमए तक शिक्षा ग्रहण की थी. उनकी पत्नी का नाम मिनी पोटाई है. उनकी एक बेटी और एक बेटा है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/03/09/cm-bhupesh-baghel-expressed-grief-over-the-death-of-former-mp-sohan-potai/