Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव की प्रेसवार्ता, कवासी लखमा पर तंज कसते हुए कहा- बेटे के लिए लड़की देखने गए थे, लेकिन…………

रायपुर। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रथम चरण का मतदान बस्तर में कल समाप्त हुआ। दूसरे चरण का मतदान 26 को होना है। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में जीत का दावा किया है। साथ ही बीजेपी लोगों का भला , लोगों का सम्मान और देश का विकास करेगी।

वीओ- पत्रकार वार्ता के बीच संजय श्रीवास्तव ने बस्तर से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखामी पर तंज कसते हुए कहा कि कवासी लखमा अपने बेटे के लिए लड़की देखने गए थे लेकिन उनको ही लड़की दे दी गई। इसका मतलब यह है की वह चुनाव लड़ना नहीं चाहते है, उन्हें जबरदस्ती चुनाव लड़वाया जा रहा है।

https://khabar36.com/press-conference-of-state-general-secretary-sanjay-srivastava/