Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रफुल्ल कृष्ण की जीवनी : Praful Krishna Biography Hindi

Praful Krishna Biography Hindi, Age, Wiki, Wife, Family, Chunav Chetr, Date of Birth, Wife, Family, Height, Career, Nick Name, Net Worth: भारतीय जनता पार्टी ने केरल में संभलकर कदम बढ़ाने का फैसला किया है. पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नए चेहरों और हाई-प्रोफाइल नेताओं को मैदान में उतारने का फैसला किया है। वडकारा से पार्टी ने प्रफुल्ल कृष्णा को मैदान में उतारने का फैसला किया है।

वडकारा को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए केरल के प्रमुख निर्वाचन क्षेत्रों में से एक माना जाता है। जब सीपीएम ने क्षेत्र की राजनीति में एक बड़ा नाम केके शैलजा को मैदान में उतारने का फैसला किया है, तो कांग्रेस ने शफी परम्बिल को मैदान में उतारने का फैसला किया है, जो पार्टी के लिए एक प्रमुख नाम भी हैं। भाजपा ने भी कृष्णा को मैदान में उतारकर राजनीतिक हलचल पैदा करने का फैसला किया है।

प्रफुल कृष्णा की वडकारा निर्वाचन क्षेत्र में गहरी जड़ें हैं। राजनेता ने विपक्ष की मजबूत पकड़ से निपटने के लिए रणनीतिक योजनाएँ बनाई हैं। कृष्णा ने अपने चुनावी वादे के रूप में विकास और सामाजिक कल्याण पहल का उल्लेख करने पर ध्यान केंद्रित किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्षेत्र में जनमत सर्वेक्षण लोकसभा उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर को दर्शाता है।

वडकारा से लोकसभा चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने कहा कि वह वडकारा के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, ”मेरा फोकस समावेशी विकास, सामाजिक न्याय और सुशासन पर होगा. साथ मिलकर, हम भावी पीढ़ी के लिए एक मजबूत और अधिक समृद्ध वडकारा का निर्माण कर सकते हैं।

प्रफुल्ल कृष्णा ने केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज के खिलाफ अपनी टिप्पणी से सुर्खियां बटोरीं। डॉ. वंदना दास की चाकू मारकर हत्या के बाद, कृष्णा ने कथित तौर पर कहा कि स्वास्थ्य मंत्री “केरल के लिए अपमानजनक” हैं। युवा मोर्चा अध्यक्ष ने कहा कि पिनाराई विजयन सरकार के तहत केरल “गुंडों का अपना देश” बन गया है। कथित तौर पर, डॉक्टर की हत्या तब की गई जब वह पुलिस की उपस्थिति में एक घायल व्यक्ति का इलाज कर रही थी। वीना की हत्या संदीप ने की थी, जिसमें वह शामिल हुई थी।

https://npg.news/biography/praful-krishna-biography-hindi-age-wiki-wife-family-chunav-chetr-date-of-birth-wife-family-height-career-nick-name-net-worth-1262823