Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रभारी बदले जाने पर सीएम ने कहा, बोले-जो हंटर चलाती थी बीजेपी ने उन्हें हटा दिया.. अब नितिन नवीन की पारी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दौरे से वापस रायपुर लौट आए हैं. इस दौरान रायपुर के हेलीपैड में मीडिया से बातचीत में बताया कि आज 2 जिले का शुभारंभ हुआ।लोगों में काफी उत्साह था। वर्षों से लंबित मांग थी आज पूरा हुआ है। लोग काफी खुश नजर आए।

नड्डा के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर उन्होंने कुछ नहीं बोला। पेट्रोल गैस डीजल इस पर कुछ नहीं। लेकिन स्काईवॉक के बारे में उन्होंने जरूर कहा कि यदि ढहाना चाहते स्काईवॉक को तो साढ़े 4 साल बीत गए। डॉ रमन सिंह और राजेश मूणत की कमीशन खोरी के स्मारक है। उसको हम लोग नहीं ढहाएंगे नड्डा जी आप चिंता न करें।

प्रभारी बदले जाने पर सीएम ने कहा कि जो हंटर चलाती थी बीजेपी ने उसको हटा दिया। अब सह प्रभारी नितिन नवीन की पारी है। जब से अजय जमवाल आए हैं। तब से प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष, बदल रहे हैं अब प्रभारी भी बदल दिए। नितिन नवीन कितने दिनों तक रहते हैं यह देखने वाली बात है।

भारत जोड़ो यात्रा पर सीएम ने कहा कि जिस जगह से यह यात्रा निकलती थी। हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर निकलते थे। बच्चे जवान महिलाएं सभी वर्ग के लोग राहुल गांधी का स्वागत किया गया। भारत जोड़ो यात्रा में लोगों का गजब उत्साह है। पूरे देश की निगाह राहुल गांधी के पद यात्रा पर है ।

https://www.khabar36.com/cm-said-on-change-in-charge/