Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रयागराज: पांच द‍िन पूर्व घर से लापता हुए बच्‍चे का शव म‍िलने से लोगो में मचा हड़कंप..

सराय इनायत थाना क्षेत्र के सुदनीपुर अजबैयां गांव निवासी राजकुमार उर्फ चंदन भारतिया के 5 वर्षीय पुत्र सत्यम की लाश रविवार की सुबह घर के पीछे तालाब में उतरती पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घरवालों ने थाने का घेराव कर हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

बता दें क‍ि आज से 5 दिन पूर्व घर के बाहर खेल रहा पांच वर्षीय बालक अचनाक लापता हो गया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज जांच मे जुटी थी। काफी तलाश के बाद उसका सुराग नहीं लग सका था। रविवार की सुबह जब घर केपीछे तालाब मे उसकी लाश उतराती मिली तो कोहराम मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने लोगों की मदद से लाश को तालाब से बाहर निकाला और कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। मासूम बच्‍चे का शव देखकर माता प‍िता का रो-रोकर बुरा हाल है।

The post प्रयागराज: पांच द‍िन पूर्व घर से लापता हुए बच्‍चे का शव म‍िलने से लोगो में मचा हड़कंप.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48264