Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर स्थानीय निवासियों ने किया हमला

कोलकाता/नई दिल्ली 05 जनवरी।प्रवर्तन निदेशालय की टीम आज शेख शाहजहां के घर छापेमारी के लिए पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में गई, तो वहां स्थानीय निवासियों ने टीम पर हमला किया। शेख शाहजहां तृणमूल कांग्रेस संदेशखाली ब्लॉक के अध्यक्ष हैं।

    निदेशालय की टीम के साथ केंद्रीय अर्द्धसैनिक बल भी थे। लेकिन लगभग दो सौ स्थानीय ग्रामीणों ने उन पर हमला किया। प्रवर्तन निदेशालय की टीम सार्वजनिक वितरण प्रणाली घोटाला मामले में शेख शाहजहां के घर छापेमारी करने गई थी। आज के हमले में प्रवर्तन निदेशालय के दो और मीडिया के तीन कर्मी घायल हुए हैं।

    भारतीय जनता पार्टी ने इस हमले के लिए राज्‍य सरकार की आलोचना की है। नई दिल्‍ली में संवाददाता सम्‍मेलन में पार्टी प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और अवैध रोहिंग्या प्रवासी हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के शासन में राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है। श्री भाटिया ने मुख्‍यमंत्री के इस्‍तीफे की मांग की।

The post प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर स्थानीय निवासियों ने किया हमला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76392