Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्राइवेट वीडियो लीक मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Akshara Singh MMS Leak: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ जिसे अक्षरा सिंह का बता कर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इसी बीच अब अक्षरा सिंह ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

MMS लीक पर बोलीं अक्षरा सिंह

ई-टाइम्स से बातचीत में अक्षरा ने इसे चीप स्टंट बताया और कहा कि ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई कुछ भी बोले। मैंने यह एमएमएस वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। इसे वायरल करने वालों से पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं? मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है।’

 

फूट-फूटकर रोती आईं नजर

इसी बीच यूट्यूब पर अक्षरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क भी रही हैं। वीडियो में अक्षरा अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं और वे कह रही हैं, ‘तंग करके रखा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही। चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं।’

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में अक्षरा आगे कहती हैं,’ आप किसी को नहीं रोक सकते। अपना काम करिए। अगर आपका बहुत बड़ा नाम है। तो काम करके अपना नाम करिए। दर्शकों को नकली नाटक दिखाते हैं आप लोग। रियल बनिए, फेक मत बनिए।’ बता दें कि यह वीडियो दो साल पुराना है। पर इसे अब एमएमएस कांड के बाद अक्षरा का रिएक्शन बता कर वायरल किया जा रहा है।

 

शिल्पी राज भी हो चुकी हैं शिकार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐसे एमएमएस कोई नई बात नहीं हैं। अक्षरा से पहले सिंगर शिल्पी राज भी एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं। हालांकि बाद में शिल्पी ने दावा किया कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसे उन्हें बदनाम करने के लिए शेयर किया जा रहा है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%87%E0%A4%B5%E0%A5%87%E0%A4%9F-%E0%A4%B5%E0%A5%80%E0%A4%A1%E0%A4%BF%E0%A4%AF%E0%A5%8B-%E0%A4%B2%E0%A5%80%E0%A4%95-%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%AE%E0%A4%B2/