Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रिंसिपल की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, सहेलियों ने परिजनों को दी जानकारी, थाने में हंगामा

कांकेर। गुरुवार की शाम बारदेवरी की रहने वाले 17 साल की छात्रा जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जब छात्रा की मौत की खबर उसकी सहेलियों को मिली तो वे घर पहुंच गई। फिर उन्होंने परिजनों को बताया कि, स्कूल के प्रिंसिपल उसकी पिटाई की थी। वह प्रिंसिपल की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। जिसके बाद परिजन समेत गांव के ग्रामीण प्रिंसिपल के खिलाफ FIR दर्ज करवाने कांकेर सिटी कोतवाली पहुंच गए। 

जानकारी के मुताबिक छात्रा दुर्गेश्वरी मंडावी ने जहर खा लिया था। छात्रा की तबियत बिगड़ी तो परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान दूसरे दिन यानी शुक्रवार को छात्रा ने दम तोड़ दिया। उसकी सहेलियों ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल कृष्ण शरण तिवारी ने उसकी पिटाई की थी। वह प्रिंसिपल की प्रताड़ना से तंग आ गई थी। कांकेर थाना प्रभारी ने बताया कि, छात्रा की अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। फिलहाल परिजनों के बयान लिया जा रहा है।

प्रिंसिपल पर कार्रवाई होनी चाहिए

गांव वालों ने बताया कि, हमें भी जानकारी मिल रही है कि, तबीयत खराब होने की वजह से यदि बच्चे एक दिन भी स्कूल नहीं जाते थे तो उन्हें प्रिंसिपल मारते थे। जोकि गलत है। अब प्रिंसिपल पर कार्रवाई होनी चाहिए।

https://www.khabar36.com/fed-up-with-the-harassment-of-the-principal-the-student-ate-poison/