Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

भाजपा ने एक बार फिर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर पोस्टर जारी किया है। 

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस-बीजेपी के बीच जमकर पोस्टर वार चल रहा है। पार्टियां एक-दूसरे के प्रत्याशियों का पोस्टर बनाकर तंज कस रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा ने एक बार फिर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर पोस्टर जारी किया है। 

भाजपा के पोस्टर में प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन पर गुलाब की पंखुड़ियों की जगह घोटाला को दिखाया गया है। बीजेपी की ओर से जारी पोस्टर में सड़कों पर शराब घोटाला और भ्रष्टाचार को दिखाया गया है। साथ ही इस पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल से सवाल करते हुए दिखाया गया है। पिछली बार जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सरकार में प्रियंका गांधी राज्य के दौरे पर आये थे, तो उनके लिए गुलाब की पंखुड़ियों बिछाया गया था। इसे लेकर भाजपा ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर हमला बोला है।

वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी एक पोस्टर जारी कर भाजपा पर तंज कसा है। जारी पोस्टर में पार्क पर कंकाल को बैठाया गया है। साथ ही उस पर बीजेपी का गमछा पहनाया गया है। इस पर कांग्रेस ने कहा कि कागा सब तन खाइयो, चुन-चुन खाइयो मांस। दो नैना मत खाइयो। मोहे अच्छे दिन की आस।   

The post प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर बीजेपी ने जारी किया पोस्टर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/90085