Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
प्रेस क्लब सह वाचनालय भवन का निर्माण 30 नवंबर तक पूर्ण करने कलेक्टर ने दिए निर्देश

संवाददाता : सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने आज नगर पंचायत पेंड्रा के विद्यानगर में निर्माणाधीन प्रेस क्लब सह वाचनालय भवन एवं पंडित माधव राव सप्रे की प्रतिमा स्थापना के कार्यों का अवलोकन किया।

उन्होंने पूरी गुणवत्ता के साथ 30 नवंबर तक निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश कार्यपालन अभियंता ग्रामीण यांत्रिकी सेवा शरद श्रीवास्तव को दिए। उन्होंने भवन के बाजू में रिक्त स्थान पर पार्क बनाने, सप्रे जी की प्रतिमा स्थापित करने तथा फेंसिंग करने के निर्देश भी दिए।

उन्होने मौके पर उपस्थित पेंड्रा नगर पंचायत के अध्यक्ष राकेश जालान से शहर में चल रहे विभिन्न कार्यों के बारे में भी चर्चा की। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर एवं प्रभारी तहसीलदार पेंड्रा प्रफुल्ल रजक एवं मुख्य नगर पालिका अधिकारी कन्हैयालाल निर्मलकर भी उपस्थित थे।

The post प्रेस क्लब सह वाचनालय भवन का निर्माण 30 नवंबर तक पूर्ण करने कलेक्टर ने दिए निर्देश appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/collector-gave-instructions-to-complete-the-construction-of-press-club-cum-reading-room-building-by-november-30/