Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फतेहपुर: तांत्रिक की हत्या, चेले पर गहराया शक; जानिये पूरी कहानी

तांत्रिक ने गुस्से में कमंडल उठाकर चेले को मारने की धमकी दी। चेले ने कमंडल छीनकर तांत्रिक पर हमला किया। हत्या के बाद कमंडल लेकर भाग निकला। पुलिस ने कमंडल भी बरामद कर लिया है। कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

फतेहपुर जिले में तंत्र-मत्र में शनिवार की रात तांत्रिक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शव हाईवे पर थाना क्षेत्र के पुरइन गांव के जंगल में मिला। रविवार सुबह राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसपी, एएसपी, सीओ, फोरेंसिक टीम, एसओजी व कोतवाली पुलिस पहुंची। मृतक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज जांच शुरू की है।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के सेमौरी गांव निवासी दुलारे पाल उर्फ बालकदास (73) अविवाहित थे। भाई सूरजपाल गांव में खेती-किसानी करता है। परिजनों ने बताया कि करीब दो दशक पहले दुलारे घर छोड़कर असोथर थाना क्षेत्र के सातोंधर्मपुर स्थित बरमदेव बाबा देवस्थान के पास आश्रम में रहने लगे थे। खागा के पुरइन गांव में दुलारे का ननिहाल है।

जंगल में खून से लथपथ बाबा का शव मिला
दुलारे कभी-कभी पुरइन गांव मोड़ के पास पंचमुखी हनुमान मंदिर में पूजा-पाठ करने जाते थे। आसपास के लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम पुरइन मोड़ पर चाय-नाश्ते की दुकान पर वह कुछ लोगों से मिले थे। इसके बाद आश्रम लौट गए। रविवार सुबह पुरइन गांव के जंगल में खून से लथपथ बाबा का शव मिला। मौके पर मोबाइल और एक झोला मिला।

झोले में सिंदूर, चावल समेत अन्य कुछ सामान मिला
झोले में पुलिस को सिंदूर, चावल, तिल, बर्फी, किसी जीव के बाल समेत अन्य कुछ सामान मिला। सिर के पीछे और माथे पर धारदार हथियार के प्रहार की चोट की निशान मिले है। शरीर पर चोटें मिली है। एसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि दुलारे पाल तांत्रिक का काम करते थे। हत्या की ठोस वजह तलाशी जा रही है। फिलहाल तांत्रिक के चेले पर शक गहराया है।

पुलिस जल्द मामले से उठा सकती है पर्दा
पुरइन गांव में तांत्रिक की हत्या के पीछे उनके मुंहबोले चेले का नाम सामने आया है। पुलिस ने चेले को पकड़ा और घटना से जुड़े अहम सबूत जुटा रही है। पुलिस जल्द मामले से पर्दा उठा सकती है। रुपये न देने के विवाद में घटना सामने आ रही है। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के दुलारे पाल उर्फ बाबा बालकदास (73) तांत्रिक था। वह सातोंधर्मपुर गांव स्थित आश्रम में रहता था।

कॉल डिटेल के आधार पर शुरू की जांच
खागा पुरइन मोड़ पर बने पंचमुखी हनुमान मंदिर भी अक्सर पूजापाठ को आता था। तांत्रिक का रविवार की सुबह जंगल में शव मिला था और सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने घटना की जांच कॉल डिटेल के आधार पर शुरू की। कुछ लोगों से भी पूछताछ की। खबर है कि दुलारे पाल उर्फ बालकदास का एक मुंहबोला स्थानीय चेला शाम को उनके साथ देखा गया था।

चेले ने कमंडल छीनकर तांत्रिक पर हमला किया
चेला बाबा के पीछे जंगल के रास्ते पर भी पहुंचा था। वह तांत्रिक से नशे के लिए रुपये मांग रहा था। उनकी जेब टटोलने लगा। उसने रुपये देने से मना किया। दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई। तांत्रिक ने गुस्से में कमंडल उठाकर चेले को मारने की धमकी दी। चेले ने कमंडल छीनकर तांत्रिक पर हमला किया। हत्या के बाद कमंडल लेकर भाग निकला। पुलिस ने कमंडल भी बरामद कर लिया है।

The post फतेहपुर: तांत्रिक की हत्या, चेले पर गहराया शक; जानिये पूरी कहानी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/66448