Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फरार चिटफंड कंपनियों के निवेशकों की जमा राशि वापस दिलवाने की मांग, निवेशक संघ ने किया हड़ताल…

मनीष सवरैया@महासमुंद। शहर के पटवारी कार्यालय के सामने आज छत्तीसगढ़ निवेशक संघ ने छत्तीसगढ़ राज्य सरकार से फरार चिटफंड कंपनियों के निवेशकों की जमा राशि वापस दिलवाने के लिए आज प्रदेश के कई जिलों में हड़ताल कर रहे हैं।

निवेशक संघ ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने 15 साल तक भाजपा का कार्यकाल रहा। इस दौरान छत्तीसगढ़ में सैकड़ों चिटफंड कंपनियों ने छत्तीसगढ़ में पैठ बनाकर 30 लाख निवेशकों का लगभग 50 लाख करोड़ रुपए लेकर भाग निकले है। जिसे पिछली छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार ने वापस करने का वादा किया था, लेकिन ऊंट के मुंह में जारी की तादाद में राशि वापस किया है। अभी छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार है और मोदी की गारंटी में निवेशकों की जमा राशि वापस करने का वादा किया है। छत्तीसगढ़ के भाजपा सरकार के मंत्रियों से बातचीत कर राशि वापस करने की मांग की गई है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई राज्य सरकार ने नहीं की है। राज्य सरकार निवेशकों की राशि वापस नहीं कराती है तो आगामी दिनों में प्रदेश सहित देश की राजधानी दिल्ली में आंदोलन करेंगे।

https://khabar36.com/demand-to-get-back-the-deposits-of-investors-of-absconding-chit-fund-companies/