Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फिनलैंड के स्कूल में 12 साल के बच्चे ने की गोलीबारी…

दक्षिणी फिनलैंड के एक स्कूल में मंगलवार को हुई गोलीबारी में तीन बच्चों सहित कई लोग घायल हो गए । एक 12 साल के बच्चे को गोलीबारी के आरोप हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें सुबह नौ बजकर करीब आठ मिनट पर सूचना मिली कि राजधानी हेलसिंकी के बाहरी क्षेत्र वंता शहर में लगभग 800 विद्यार्थियों वाले एक माध्यमिक स्कूल में गोलीबारी की गई है।

फिनलैंड के अखबार ‘इल्ता-सनोमैट’ ने बताया कि मंगलवार को इस मामले में हेलसिंकी इलाके से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इस बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। स्कूल में लगभग 800 छात्र और 90 कर्मचारी हैं। कक्षा एक से नौ तक या सात से 15 वर्ष की आयु के बच्चे स्कूल जाते हैं।

The post फिनलैंड के स्कूल में 12 साल के बच्चे ने की गोलीबारी… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87998