Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास की हत्या की कोशिश, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

गाजा : गाजा में इजरायल-हमास युद्ध के बीच फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास के खिलाफ हत्या के प्रयास की साजिश रची जाने की बात सामने आई है। उनके काफिले पर वेस्ट बैंक क्षेत्र में हमला किया गया था। अब्बास द्वारा वेस्ट बैंक में अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन से मुलाकात के एक दिन बाद इस हमले की सूचना मिली थी।

यह घटना तब सामने आई जब संस ऑफ अबू जंदल नामक एक समूह ने अब्बास को इज़राइल के खिलाफ वैश्विक युद्ध घोषित करने के लिए 24 घंटे का समय दिया था। बाद में समूह ने हमले का दावा किया।

इसे भी पढ़ें :-Keshakal Accidents: निर्वाचन कर्मियों के परिजन को एक-एक करोड़ देने की मांग

महमूद अब्बास की हत्या के प्रयास में फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति का एक अंगरक्षक मारा गया। फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास की हत्या के प्रयास का वीडियो भी सामने आया है। महमूद अब्बास की हत्या के प्रयास के वीडियो में उनके काफिले पर खुली गोलीबारी दिखाई गई। उनके एक अंगरक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि बाकी लोगों ने हमलावरों के खिलाफ गोलीबारी की।

इसे भी पढ़ें :-Chhattisgarh: साप्ताहिक बाजार में चुनाव प्रचार को लेकर कांग्रेस और भाजपा आपस में भिंड़…

तुर्की आउटलेट तुर्किये अख़बार की रिपोर्ट के अनुसार, यह समझा जा रहा है कि घात लगाकर किया गया हमला हत्या का प्रयास हो सकता है। यदि हमला वास्तव में राष्ट्रपति के जीवन पर एक प्रयास था, तो यह फिलिस्तीनी गुटों के बीच बढ़ती अंदरूनी लड़ाई के संकेत देती है।

The post फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास की हत्या की कोशिश, हुई ताबड़तोड़ फायरिंग appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/attempt-to-assassinate-palestine-president-mahmoud-abbas-rapid-firing-took-place/