Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फूड इंस्पेक्टर निकला करोड़पति, EOW ने जबलपुर और सागर के ठिकानो पर मारे छापा

भोपाल

सागर में पदस्थ खाद्य एवं औषधी विभाग का अधिकारी अमरीश दुबे शुगर मिल का मालिक निकला। यह खुलासा आज दुबे के सागर और जबलपुर स्थित आवास पर ईओडब्ल्यू के छापे में मिले दस्तावेजों से हुआ है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में आर्थिक अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) ने सागर में पदस्थ खाद्य एवं औषधी विभाग के अधिकारी अमरीश दुबे के यहां स्टार पार्क निवास पर कार्रवाई की है। उनके जबलपुर निवास पर भी सुबह से कार्रवाई जारी है। प्राथमिक जांच में ईओडब्ल्यू को आय से 600 प्रतिशत अधिक संपत्ति मिली है। अफसर के करोड़पति होने के दस्तावेज सामने आए हैं।

ईओडब्ल्यू के छापे में अब तक जो सामने आया है उसके अनुसार अमरीश दुबे के नरसिंहपुर में भी दो प्लॉट हैं, साथ ही एक बैंक लॉकर भी है। ईओडब्ल्यू की टीम नरसिंहपुर पहुंचकर जांच कर बैंक लॉकर खोलेगी। अमरीश दुबे लंबे समय तक जबलपुर में पदस्थ रहे हैं, फिलहाल सागर में पोस्टेड हैं। उनकी नियुक्ति 2008 में हुई थी। दुबे का जबलपुर में तीन मंजिला 90 लाख का आलीशन बंगला है। शुगर मिल में करीब 90 लाख रुपए का इंवेस्टमेंट के दस्तावेज मिले हैं। शताब्दीपुरम में 2400 स्क्वायर फीट  का 65 लाख के प्लॉट के दस्तावेज मिले हैं।

अभी तक जांच में सामने आई जानकारी

  • जबलपुर में 90 लाख का आलीशान तीन मंजिला मकान।
  • शुगर मिल में 90 लाख के इन्वेस्टमेंट के दस्तावेज।
  • शताब्दीपुरम में 2400 स्क्वायर फीट का 65 लाख कीमत का प्लॉट।
  • नरसिंहपुर में दो प्लॉट, एक बैंक लॉकर।

The post फूड इंस्पेक्टर निकला करोड़पति, EOW ने जबलपुर और सागर के ठिकानो पर मारे छापा appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92948