Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फैंस के लिए खुशखबरी, ऋषभ शेट्टी ने किया कांतारा के प्रीक्वल का ऐलान

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा ने हाल ही में अपनी रिलीज को 100 दिन पूरे किए। इस फिल्म के सक्सेस के बाद अब मेकर्स ने इसके प्रीक्वल की घोषणा की है। ऋषभ शेट्टी ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी।

100 दिनों के सेलिब्रेशन के दौरान इसके प्रीक्वल की अनाउंसमेंट की

तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कांतारा के प्रीक्वल की अनाउंसमेंट हो गई है। ये अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। अब इसका प्रीक्वल आने वाला है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने रिलीज के 100 दिनों के सेलिब्रेशन के दौरान इसके प्रीक्वल की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म के आगे की जानकारी कुछ दिनों में दी जाएगी।’

हम बहुत खुश और दर्शकों के लिए आभारी हैं

ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल की अनाउंसमेंट करते हुए कहा, ‘हम बहुत खुश और उन दर्शकों के लिए आभारी हैं, जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार और सपोर्ट किया। इस सफर को आगे बढ़ाया, सर्वशक्तिमान देव के आशीर्वाद से फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर ‘कांतारा’ के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं।’

फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

ऋषभ शेट्टी ने आगे कहा, ‘आपने जो देखा है वो वास्तव में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा। जब मैं ‘कांतारा’ की शूटिंग कर रहा था तो ये ख्याल मेरे दिमाग में आया क्योंकि ‘कांतारा’ के इतिहास में इसकी गहराई अधिक है, और जहां तक राइटिंग पार्ट की बात करें, तो फिलहाल हम उस पर और ज्यादा काम कर रहे हैं। क्योंकि रिसर्च अब भी जारी है, इसलिए फिल्म की डिटेल के बारे में कुछ भी खुलासा करना बहुत जल्दबाजी होगी।’

14 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में किया गया था रिलीज

ऋषभ शेट्टी स्टारर इस फिल्म को थिएटर्स में 30 सिंतबर को रिलीज किया गया था। रिलीज के शुरुआती दिनों में फिल्म की कमाई काफी स्लो थी, लेकिन धीरे-धीरे फिल्म ने जबरदस्त कमाई का रफ्तार पकड़ना शुरू किया। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए मेकर्स ने इसे 14 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया।

अब तक 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं

‘कांतारा’ ने IMDb पर बेस्ट रेटिंग इंडियन फिल्म का खिताब हासिल किया है। IMDb पर फिल्म को 9.1 की रेटिंग मिली है। इससे पहले ‘KGF 2’ IMDb पर बेस्ट रेटिंग के मामले में नंबर एक पर थी। 16 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

https://theruralpress.in/2023/02/07/good-news-for-fans-rishabh-shetty-announced-the-prequel-of-kantara/