Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फैंस से किए वादे को निभाते हुए मेकर्स ने कॉलेज रोमांस सीजन 3 के रिलीज डेट का किया ऐलान..

कॉलेज के दिनों को कौन भूल सकता है। कॉलेज, दोस्ती और प्यार के किस्से और ढेर सारी कहानियों को लेकर आ रही है टीवीएफ सीरीज कॉलेज रोमांस सीजन 3। कॉलेज रोमांस 2  की सक्सेस के बाद शो के मेकर्स ने जल्द नए सीजन को लेकर आने की बात कही थी। फैंस से किए वादे को निभाते हुए मेकर्स ने कॉलेज रोमांस सीजन 3 के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

ट्रेलर में नहीं दिखा ट्रिप्पी का किरदार

शो के प्रोडूसर्स ने हाल ही में कॉलेज रोमांस सीजन 3 का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा तारीख सेव कर लीजिए क्योंकि आपका फेवरेट गैंग ,बहुत से धमाकों के साथ वापस आ रहा है। ढाई मिनट लंबे ट्रेलर में बग्गा ,नायरा , करण और दीपिका के अलावा कुछ नए कैरेक्टर भी नजर आ रहे हैं। लेकिन शो में ट्रिप्पी के रोल को लेकर सस्पेंस अब भी बरकरार है। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में ट्रिप्पी का नाम तो आपको जरुर सुनने को मिलेगा लेकिन ट्रिप्पी का रोल निभाने वाले मनजोत सिंह कहीं नजर नहीं आएंगे।

कॉलेज रोमांस 3  रिलीज डेट का हुआ ऐलान 

शो के नए सीजन में कॉलेज रोमांस के साथ ही साथ और बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। कॉलेज रोमांस का नया सीजन 16 सितंबर से सोनी लिव पर देखने को मिलेगा। शो का ट्रेलर शेयर करते हुए गगन अरोड़ा ने लिखा – आ गयी डेट , मेरा जन्मदिन 16 सितंबर !! वह क्या गिफ्ट दिया है सोनी इंडिया।  आप सब भी दोस्तों के साथ रेडी हो जाओ , कैलेंडर पर सर्किल बना लो , डेट मार्क कर लो , फोन में रिमाइंडर लगा लो। अब देखना होगा की शो का ये सीजन दर्शको को पिछले 2 सीजन की तरह पसंद आता है या नहीं।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%AB%E0%A5%88%E0%A4%82%E0%A4%B8-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BF%E0%A4%8F-%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%A6%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%AD%E0%A4%BE%E0%A4%A4%E0%A5%87/