Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
फ्री में फेस मसाज नहीं करना सेलून मालिक को पड़ा महंगा, बदमाश ने मारा चाकू, गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में मुफ्त का फेस मसाज कराने से मना करने पर एक बदमाश ने दुकान मालिक पर जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि धारदार चाकू से वार किया है। चाकू लगने के बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। टिकरापारा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

वीओ- प्रार्थी सुरेश सेन ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि 10 बजे उनके सेलून में आरोपी जाफर खान आया और सेलून के सीट में जबरदस्ती बैठकर प्रार्थी को चेहरा साफ करने बोला। दुकान मलिक चेहरा साफ करने से मना करने पर गालीगलौज करते हुए अपने पास रखे चाकू को निकालकर दुकानदार पर हमला कर दिया। इस घटना में दुकानदार घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। थाना पुलिस आरोपी के खोजबीन में जुटी थी। आरोपी का मोबाइल ट्रेस कर आखिरकार पुलिस ने उसे धर-दबोचा।

https://khabar36.com/not-giving-free-face-massage-proved-costly-for-salon-owner/