Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बंगाल में पत्रकार गिरफ्तार – त्रिपुरा के हर एक नेता को बदनाम करने का आरोप

Journalist Arrest Tripura: त्रिपुरा पुलिस ने शुक्रवार को पत्रकार सैकत तालापात्रा को अपने ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से मुख्यमंत्री माणिक साहा, उनके परिवार के सदस्यों और कई अन्य राजनेताओं को बदनाम करने के आरोप में पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर से गिरफ्तार किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि त्रिपुरा पुलिस अपराध शाखा की एक टीम ने सैकत तालापात्रा को सोदपुर के मुरागाछा में एक किराए के घर से गिरफ्तार किया और उसे फ्लाइट से अगरतला ले आई। सैकत तालापात्रा के खिलाफ त्रिपुरा के कई पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज हैं।

पिछले कुछ वर्षों के दौरान, सैकत तालापात्रा ने अपने यूट्यूब और फेसबुक चैनलों के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, टिपरा मोथा पार्टी (टीएमपी) सुप्रीमो प्रद्योत बिक्रम माणिक्य देब बर्मन, कांग्रेस नेता सुदीप रॉय बर्मन और कई अन्य राजनेताओं को भी बदनाम किया था।

एक मामले में त्रिपुरा की अदालत से जमानत मिलने के बाद, वह कोलकाता गए और जांच अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं किया, जिससे अदालत को पिछले साल तालापात्रा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करना पड़ा।

2021 के बाद से, त्रिपुरा पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने के लिए कई बार कोलकाता गई थी, लेकिन तालापात्रा फरार था। वह नियमित आधार पर राज्य के राजनेताओं की निंदा करता रहा।

सैकत तालापात्रा त्रिपुरा सरकार के पूर्णकालिक शिक्षक थे। लेकिन, कर्तव्य में लापरवाही के कारण उन्होंने अपनी नौकरी खो दी। उन्होंने 2020 से पहले एक स्थानीय टेलीविजन चैनल के प्रमुख एंकर के रूप में भी काम किया।

https://npg.news/national/tripura-based-journalist-saikat-talapatra-arrest-in-bengal-today-blame-hole-leaders-tripura-news-npg-live-1250436