Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बड़ा हादसा, मकान का छज्जा गिरने से पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली। 15 अगस्त के दिन बड़ा हादासा हो गया है. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. दरअसल बांके बिहारी मंदिर की तरफ जाने वाले प्रमुख मार्ग पर दुसायत मोहल्ले में एक मकान का छज्जा लोगों पर गिर गया जिसमें पांच की जान चली गई. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर गई घायलों को अस्पताल पहुंचाया है.

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि बंदरों के आपस में लड़ते समय दुसायत मोहल्ले में रहने वाले निवासी विष्णु बाग के मकान का छज्जा गिर गया.

इस हादसे में अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालकर अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा गया था जिसमें से 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि वृंदावन के प्रसिद्ध  बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिये बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का जनसैलाब पिछले 3 दिन से उमड़ा हुआ था. भीड़ नियंत्रण में जिला प्रशासन की सभी व्यवस्थाएं फेल  हो गई. लोगों को पहले ही घटना की आशंका हो रही थी. इस बीच यह हादसा हो गया.

https://khabar36.com/big-accident/