Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बदमाशों ने की 9 वीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। जिले के कमलेश्वरपुर के आत्मानंद स्कूल में 9वीं के छात्र से मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां लाठी डंडे से लैस होकर बदमाशों ने छात्र से बेरहमी से पिटाई को देख शिक्षक के द्वारा बीच बचाव किया गया. दरअसल कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नर्मदापुर बस स्टैंड के पास स्थित आत्मानंद स्कूल में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल मच गया. जब कुछ बदमाशों द्वारा 9वी के पढ़ने वाले छात्र को बेहरहमी से लाठी डंडे से मारपीट करते हुए दिखाई दिए.

 बताया जा रहा है कि वीडियो में मारता हुआ शख्स आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का भाई है. जहां बीते दिनों मार खाने वाले छात्र के द्वारा छात्रा के भाई को जीजा कहने की बात से नाराज होकर आज कमलेश्वरपुर स्कूल के सामने मारपीट करते हुए दिखाई दिए. 

इधर इस पूरे मामले को लेकर विकास खंड शिक्षा अधिकारी ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई है तो वही स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि स्कूल की भी जवाबदारी भी तय करनी जरूरी होगी, क्योंकि स्कूल परिसर में यह मारपीट करने का मामला सामने आया है. वही मारपीट करने का वीडियो शोसल मीडिया में वायरल होने के बाद सरगुजा पुलिस ने भी मामले संज्ञान लिया है और आगे की जांच कर रही है.।

https://khabar36.com/the-miscreants-brutally-thrashed-the-9th-student/