Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बद्री प्रसाद लोधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वार्षिक स्नेह सम्मेलन में पंहुचे मंत्री डॉ.डहरिया

रायपुर, 16 फरवरी 2023 : रायपुर जिले के आरंग शासकीय बद्री प्रसाद लोधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वार्षिक स्नेह नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री डॉ डहरिया ने छात्रों और प्रध्यापकों सहित कालेज परिवार के सभी सदस्यों को वार्षिक सम्मेलन की शुभकामनाएं दीं।

मंत्री डॉ. डहरिया ने आरंग कॉलेज के लिए भूमि दान करने वाली दानदात्री मनियारी बाई लोधी की प्रतिमा का अनावरण भी किया। डॉ. डहरिया ने कालेज के 48 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले कम्प्यूटर लैब का भूमिपूजन किया।

मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने इस अवसर पर महाविद्यालय के विकास के लिए एक करोड़ रूपये की घोषणा। इसमें मंच ऑडिटोरियम निर्माण के लिए 50 लाख रूपये, बाउंड्रीवॉल एवं गेट के लिए 20 लाख रूपये तथा कॉलेज के आवश्यकता अनुसार अन्य कार्य के लिए 30 लाख रूपये की घोषणा की गई राशि शामिल है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से के.के. चंद्राकार अध्यक्ष काॅलेज जनभागीदारी समिति आरंग, श्री चंद्रशेखर चंद्राकार अध्यक्ष नगर पंचायत आरंग, श्री खिलेश्वर देवांगन अध्यक्ष जनपद पंचायत आरंग, भारती देवांगन, डॉ. के.एन. शर्मा, प्रो. एच.एल. वर्मा, मंगलमूर्ति अग्रवाल,

राजेश्वरी साहू, नारायण कुर्रे, खिलावन निषाद, राममोहन लोधी, भरत लोधी, सुमन देवांगन, ऋषभ गोस्वामी, चंद्रहास साहू, अब्दुल कादिर गोरी, गणेश बांधे, विष्णु भारद्वाज, दिलीप चंद्राकार, मनीष चंद्राकार, आलोक शर्मा, धनेश्वरी खिलावन निषाद, डॉ. घनश्याम टंडन, भीम जलक्षत्री, उपेंद्र साहू, डॉ.नंदकुमार कोशले, अमन खान, सलमा बेगम, मीना सोनी, सजल चंद्राकर, शुभांशू साहू, सत्येंद्र चेलक, राजेश बारल, मंजू चंद्राकार, रानू सेन, नंदी यादव, मोहेंद्र साहू, टिकेश्वर गिलहरे, जितेंद्र पारधी, कु.रेणुका वर्मा, कु. प्रकृति गुप्ता कु.सुरीली, जनार्दन यादव सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

http://mediapassion.co.in/?p=28625