Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बनारस से कोरबा जा रही महिंद्रा की बस पलटी, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, ड्राइवर क्लीनर फरार

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। बिलासपुर-अंबिकापुर नेशनल हाईवे 130 सड़क में बस अनियंत्रित होकर पलटी. जिसमे 50 से 60 यात्रीबस में सवार थे. घायलों को नजदीक के अस्पताल में कराया गया भर्ती. दरअसल सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दावा के पास बनारस से कोरबा जा रही महिंद्रा बस तड़के सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 50 से 60 यात्री सवार थे. वही मौके पर पहुंची उदयपुर पुलिस ने आनन-फानन में सभी यात्रियों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया साथ ही गंभीर घायलों को अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया गया है. 

इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बस के चालक को काफी देर से ही झपकी आ रही थी. जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है. वही मौके से ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए हैं. इधर उदयपुर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

https://khabar36.com/mahindra-bus-going-from-banaras-to-korba-overturned/