Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
बनियान पहनकर ऑफिस में घुसा, चौकी प्रभारी ने जेई को जड़ा थप्पड़, खूब गालियां भी दी, बोला-पूछना चाहिए न मैं कौन हूं

बालोद। मंगचुवा स्थित बिजली ऑफिस में मंगचुवा चौकी प्रभारी द्वारा घुसकर जेई के साथ गालीगलौज कर थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि भंवरमरा से जुन्नापानी के बीच 33 KV लाइन में ब्रेकडाउन था।इसके कारण मंगचुवा और कुछ क्षेत्रों में बिजली बंद थी। अगले दिन रविवार को इस मामले में जेई नुपेंद्र कुमार ने लोहारा थाने में शिकायत की है। और पुलिसवाले के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दुलारू राम भांडेकर ये कहते हुए नजर आ रहा है कि पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं। पूछना चाहिए ना..कितने घंटे से लाइट बंद है…बताओ। इस पर जेई कह रहा है कि हम तो इसीलिए आए हैं। पर आप गाली दे रहे हैं। ये ठीक नहीं है। इस दौरान दूसरे पुलिसकर्मियों ने दुलारू को काफी समझाया भी था। मगर वह बार-बार जेई को गाली देता रहा।

एसपी ने किया निलंबित

इस मामले में एसपी जितेंद्र सिंह यादव ने एएसआई भांडेकर को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि भांडेकर के खिलाफ जांच होगी। इसके अलावा विभागीय कार्रवाई अलग से होगी।

https://www.khabar36.com/entered-the-office-wearing-a-vest/